कांग्रेस और बीजेपी नेताओं का पुलवामा हमले पर आरोप प्रत्यारोप

0
1282
congress-bjp-started-poltics-on-pulvama-attack-कांग्रेस और बीजेपी नेताओं का पुलवामा हमले पर आरोप प्रत्यारोप - IndiNews
Photo Credit: DNA India

कांग्रेस और बीजेपी नेताओं का अनावश्यक रूप से पुलवामा हमले पर विवादास्पद और राजनीतिक टिपण्णी करना बिल्कुल बेतुका और ओछि राजनीति का परिचय है. कांग्रेस के संजय झा तो रिजाइन करने को भी कह रहे हैं. जबकि इतनी बड़ी और पुरानी पार्टी के प्रवक्ता को इतना तो मालूम होना चाहिए की आत्मघाती हमले को रोकना बहुत ही मुश्किल होता है और लगभग सभी जानकार मान रहे हैं की हमें जाँच का इंतजार करना चाहिए.

वहीं कांग्रेस की प्रियंका चतुर्वेदी ने भी एक के बद एक ट्वीट कर बीजेपी vs कांग्रेस की राजनीति शुरू कर दी, प्रियंका ट्विटर के मध्यम से अमित शाह और बीजेपी पर आरोपों की झड़ी लगा दी. कोंग्रेस के नेताओं कम से कम अपने पार्टी अध्यक्ष राहुल गंधी की लाज रख लेनी चाहिए जो बार बार भारत सरकर से साथ खड़ा रहने की बात कर रहे हैं.

दरसल सरकार के साथ मज़बूती से खड़ी कोंग्रेसी नेताओं का ये बयान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह के बयान के बद आया, भाजपा अध्यक्ष ने असम में एक सभा के दौरान ये बोला की हमले में शहीद जवानों के क़ुर्बानी का बदला ज़रूर लिया जाएगा क्योंकि केंद्र में कोंग्रेस की नहीं भाजपा की सरकार है.

ऐसे दुखद समय में जब पुरा देश सेना और सरकार के साथ खड़ा है तब इस प्रकार के आरोप प्रत्यारोप से और ओछि राजनीति से बचना चाहिए. ऐसे माहौल में ज़रूरत है एक साथ मज़बूती से एकजुट रहने का तकी हम हमारे दुश्मन को सबक़ सिखा सके.