‘मैं कृष्‍ण हूं, राधा की तलाश है’ बोले तेज प्रताप

0
2461
i-am-lord-krishna-searching-for-radha-said-tej-pratap-IndiNews-Online Hindi News-Lalu Yadav-Tejasvi Yadav-‘मैं कृष्‍ण हूं, राधा की तलाश है’ बोले तेजप्रताप
Image Source: Instagram

तलाक की ख़बरें आने के बाद तेज प्रताप यादव पहली बार मीडिया के सामने आये और अपना पक्ष रखा. तेज प्रताप ने कहा की घुट-घुटकर कर जीने से कोई फायदा नही. एश्वर्या साउथ पोल तो नार्थ पोल हूँ. परिवार के लोगों के सामने भी झगड़ा हुआ. मैं इसे वापस नही लेने वाला हूँ. बहुत से लोगों ने राजनीतिक माइलेज के लिए शादी करवाया. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अपने उदाहरण से फिजिक्स के लॉ “Opposite Pole Attract Each Other” पर सवाल ज़रुर खड़ा कर दिया.

i-am-lord-krishna-searching-for-radha-said-tej-pratap-IndiNews-Online Hindi News-Lalu Yadav-Tejasvi Yadav-‘मैं कृष्‍ण हूं, राधा की तलाश है’  बोले तेजप्रताप
Image Source: Zee News

उन्होंने कहा साहब और मैडम यानि मेरे माता-पिता मेरी बातों से ज्यादा ओमप्रकाश और नागमणि की बातों को मानते थे. ये पूछे जाने पर कि ये ओमप्रकाश और नागमणि हैं कौन तो तेजप्रताप ने कहा कि दोनों मेरे मामा जो कि सेलारकला में रहते थे और अब इस दुनिया में नहीं हैं के बेटे हैं. दोनों ने मेरे माता-पिता के साथ ही भाई को भी विश्वास में लिया और ये सारा खेल रचा है. तेजप्रताप ने भावुक होते हुए कहा कि मुझे मेरे ही परिवार में किसी के कहने पर मोहरे की तरह यूज किया गया.

पत्रकारों से कहा कि वो कृष्ण हैं और राधा की तलाश में भटक रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि पत्नी ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं हैं, लिहाजा वह अब उनसे अलग होना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BpehU0aAfXV/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

पूरे प्रकरण मे तेजप्रताप ने कहीं न कहीं अपने परिवार पर भी गंभीर सवाल कड़े किये है. कुछ समाचार माध्यमों ने एश्वर्या के राजनीतिक महत्वाकांक्षा को भी इसका कारण बताया.

संबंधित पोस्ट: लालू जी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दी तलाक की अर्जी