10 हजार की उधारी, वापस मांगने पर मार दी गई ढाई साल की ट्विंकल

0
64

यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली ढाई साल की मासूम ट्विंकल को सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योंकि आरोपियो की पैसों को लेकर उसके पिता से कहासुनी हो गई थी। अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र की रहने वाली ट्विंकल 30 मई से लापता थी। उसके माता-पिता ने टप्पल थाने में उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखवाई थी लेकिन किसी को नहीं पता था कि ट्विंकल उसी दिन इस दुनिया से जा चुकी है।

ट्विंकल की हत्या की वजह महज दस हजार रुपए के लेनदेन का विवाद था। हत्यारोपी जाहिर बनवारी का पड़ोसी है। उसने बनवारी के पिता कन्हैया लाल से किसी काम के लिए दस हजार रुपए उधार लिया था. जब रुपए वापस माँगा गया तो दोनों के बीच विवाद हो गया। दो दिन बाद जब उसका क्षत विक्षत शव मिला तो परिवार ने जाहिद को ही हत्यारोपी बताते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। दो दिन की पड़ताल के बाद पुलिस ने जाहिद और उसके साथ ही असलम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हकीकत सामने आने पर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

पिता से बदला लेने के लिए आरोपी जाहिद ने अपने दोस्त असलम के साथ मिलकर पूरी प्लानिंग की। प्लानिंग के तहत 30 मई को जाहिद ने बिस्कुट का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया। इसके बाद दोनों ने बच्ची की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। सबूत छिपाने के लिए शव को असलम के घर में भूसे में छिपा दिया। शव से जब बदबू आने लगी तो 1 जून को उसे कूड़े पर फेंक दिया था।

शुरुआत में तो पुलिस ने इसे दबाने की कोशिश की लेकिन सोशल मीडिया और मीडिया के दबाव ने इसे सबके नज़र में ला दिया ।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने बाद इस घटना ही जघन्यता पता चली, उसके शशिर को काफी नुकसान पहुचाया गया था। आंखे फोड़ दी गयी थी और बलात्कार की भी संभावना है जो अभी जाँच मे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here