लव जिहाद, लिव-इन पार्टनर को 35 टुकड़ों में काटा अब आफताब अंग्रेजी में कबूल रहा गुनाह

0
103

दिल्ली पुलिस श्रद्धा वाकर (Shraddha Walker) के शव के अवशेषों की तलाश में जुटी है। इसके लिए वह आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) को उस जंगल में लेकर गई थी, जहाँ शव के टुकड़े फेंके गए थे। हत्या के बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब के चेहरे पर कोई पछतावा नहीं दिख रहा।

पुलिस ने बताया है कि आफताब पूछे गए सवाल का जवाब अंग्रेजी में देता है। उसने हत्या की बात कबूल करते हुए कहा- यस आई किल्ड हर (Yes i killed her)। पुलिस की जाँच में हत्याकांड से जुड़ी कई बड़ी बातें सामने आई हैं। जानते हैं अब तक इस मामले से जुड़े 7 बड़े खुलासे क्या हैं;

मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा वाकर की हत्या के बाद आफताब ने अपनी एक अन्य गर्लफ्रेंड को कमरे पर लेकर आया था। हैरत की बात यह है कि इसी कमरे में आफताब ने श्रद्धा वाकर के शवों के टुकड़ों को फ्रिज में छिपाकर रखा था।

श्रद्धा हत्याकांड में एक चौंकाने वाली जानकारी यह भी मिली है कि आफताब उसी कमरे में सोता था, जहाँ उसने श्रद्धा की हत्या कर शव को टुकड़ों में काटा था। फ्रीज में रखने के बाद वह उसका चेहरा रोज देखता था। हर रात वह उसके एक-एक अंग को ठिकाने लगाता था।

आफताब ने शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के बाद फ्रिज की सफाई भी की थी। वह लगभग 18 दिनों तक इन टुकड़ों के साथ रहा। हैरान करने वाली बात यह है कि आफताब उसी फ्रिज से ही खाने-पीने का सामान भी निकालता और रखता था, जिसमें श्रद्धा की लाश के टुकड़े थे।

आफताब और श्रद्धा मुंबई से दिल्ली 8 मई 2022 को आए थे। उन्होंने महरौली के जंगल के पास फ्लैट लिया था। दिल्ली पहुँचने के 10 दिन बाद यानी 18 मई को आफताब ने श्रद्धा का मर्डर कर दिया।

श्रद्धा हत्याकांड में बद्री नाम के शख्स की एंट्री हुई है। यही वो शख्स है, जिसने आफताब को महरौली इलाके में फ्लैट दिलाया। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाले श्रद्धा के दोस्तों का कहना है कि शुरुआत में यह जोड़ा खुशी-खुशी रहता था। लेकिन कुछ ही दिनों में उनके बीच बातें बिगड़ गईं और श्रद्धा रिश्ता तोड़ना चाहती थी। एक बार हालात इतने बिगड़ गए थे कि श्रद्धा ने अपने एक दोस्त को फोन करके कहा था कि ‘मुझे यहाँ से ले जाओ वरना आफताब मुझे मार डालेगा।’

एक और दोस्त के मुताबिक, आफताब उसे लगातार मारता था। वह उसे छोड़ना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं कर सकी। आफताब उसे मारता था फिर भी उसे छोड़ नहीं पा रही थी।

आफताब के साथ महरौली के जंगल पहुँची पुलिस
मामले की जाँच कर रही दिल्ली पुलिस मंगलवार को श्रद्धा मर्डर केस के आरोपित आफताब अमीन पूनावाला को लेकर महरौली के जंगल पहुँची। पुलिस श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक अब तक 10 बॉडी पार्ट्स मिलने की बात सामने आई है। जो बॉडी पार्ट्स मिले हैं उसकी फोरेंसिक जाँच की जाएगी और DNA टेस्ट होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here