‘देशद्रोही’ गिरिराज सिंह, कहां का वीजा बनवा रहे हैं ? – पप्पू यादव

0
156
anti-national-giriraj-singh-pappu-yadav-IndiNews

कमान से निकला हुआ तीर और मुंह से निकले शब्द वापस नहीं लिए जा सकते, ये अभी गिरिराज सिंह से अधिक अच्छे से कौन समझ सकता है!! प्रधानमंत्री मोदी के भक्ति और विवादास्पद बयान देने के लिए विख्यात बिहार के नेता और केंद्र में मंत्री गिरिराज सिंह इस बार अपने हीं बयान में फँस गए हैं और सोशल मीडिया पर ख़ूब ट्रोल हो रहे हैं.

दरसल गिरिराज सिंह ने PM मोदी की संकल्प रैली से पहले बयान दिया था कि तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली मोदी की संकल्प रैली में जो नहीं आएगा, वो देशद्रोही होगी. उन्होंने कहा था कि इस रैली से यह साबित हो जाएगा कि कौन पाकिस्तान के साथ खड़ा है और कौन हिन्दुस्तान के साथ. बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा था कि जो हिन्दुस्तान के साथ होगा, वह पीएम मोदी के साथ खड़े दिखेंगे और जो पाकिस्तान के साथ होंगे, वह रैली में नहीं आएंगे.

लेकिन गिरिराज के पुराने बयान की चर्चा तब तेज़ हो गई जब वो ख़ुद इस रैली में शामिल नहीं हो सके जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दिया.

बात बात पर दूसरे को देशभक्ति का सर्टिफ़िकेट बाँटने वाले ख़ुद अपने हीं बयान में बुरे फँसे और इस मौक़ा का सही फायदा उठाया जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सासंद पप्पू यादव ने; उन्होंने चुटकी ली है और पूछा है कि गिरिराज जी कथित देशद्रोही को पाकिस्तान भेजते रहे हैं, अब यह कहां का वीजा बनवा रहे हैं.

बताते चले की बीते रविवार को एनडीए ने पटना में संकल्प रैली का आयोजन किया था. इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान समेत एनडीए के सभी बड़े चेहरों ने शिरकत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here