फारुख इंजीनियर के बयान से आहत अनुष्का शर्मा ने बताया पूरा सच

0
60

भारत के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर द्वारा विराट कोहली और उनकी आलोचना करने के बाद फिल्म एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर करारा जबाव दिया है। अपने ऊपर लगे सभी इल्जामों पर अनुष्का शर्मा ने शुरुआत से ही चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब चुप्पी तोड़ते हुए सभी इल्जामों के बारे में बात की और बताया कि कैसे ये सभी इल्जाम झूठे और बेबुनियाद हैं।

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो पेज का लेटर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘मैंने हमेशा से ये माना है कि इंसान के लिए गलत और झूठी अफवाह पर चुप्पी साधे रखना सही होता है। इसी तरह मैंने अपने 11 साल के करियर को हैंडल किया है। मैंने हमेशा अपनी चुप्पी में सच और गरिमा को देखा है। कहते हैं एक झूठ को बार-बार बोला जाए तो वो सच लगने लगता है और मुझे डर है कि मेरे साथ भी ऐसा ही हो रहा है। मेरी चुप्पी की वजह से मेरे बारे में बोले गए झूठ को सच मान रहे हैं, लेकिन आज ये सब खत्म होता है।

लेटर में अनुष्का ने आगे कहा, “मेरे बारे में कहा जा रहा है कि मैं हमेशा टीम इंडिया के साथ रहती हूं और चयनकर्ताओं के फैसलों को प्रभावित करती हूं।” लेकिन ऐसा नहीं है। अनुष्का ने अपने पोस्ट में कहा, “कहा ये भी जाता है कि बोर्ड हम मैच की टिकट और सिक्योरिटी के लिए मेरा खर्चा उठाता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। मैं मैच और फ्लाइट के लिए अपने टिकट खुद खरीदती हूं। मैंने टीम के साथ फोटों खिंचवाने के लिए हाई कमिशनर की पत्नी से भी इजाजत मांगी थी। कहा जा रहा था कि मैं वहां जान कर गई थी, लेकिन मुझे इसके लिए निमंत्रण प्राप्त हुआ था।”

बार-बार अपने नाम को भारतीय क्रिकेट के साथ आने पर अनुष्का ने कहा, “हाल ही में मेरे पर इलजाम लगाए गए हैं कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय पिलाई थी, लेकिन मैं वहां एक मैच देखने गई थी उस दौरान मैं फैमिली बॉक्स में बैठी थी ना कि चयनकर्ताओं के साथ। अगर आपको सिलेक्शन कमिटी पर सवाल उठाने है तो कृप्या मेरा नाम बीच में ना घसीटें।” उनका इशारा साफ-साफ भारत के पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर पर था जिन्होंने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान भारत के चयनकर्ता अनुष्का शर्मा को चाय पिला रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here