भाजपा की महिला मोर्चा की नेता बोलीं – हिंदुओं को मुस्लिम महिलाओं का बलात्कार करना चाहिए, पार्टी से निष्कासित

0
411
bjp-mahila-neta-sunita-singh-gaur-instigating-rape-gruesome-sexual-violence
Image Source: The Wire Hindi

बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा को देश भर से ज़बरदस्त बहुमत मिला और नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बने. इस चुनाव में हिंदुत्व एक बड़ा मुद्दा था और शायद यही कारण है की भाजपा के नेता और समर्थकों को लग रहा है की लोगों ने सिर्फ़ हिंदुत्व के नाम पर वोट दिया है तभी चुनाव जितने के बाद से हीं पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ता जैसे बेलगाम हो गाए है.

उत्तर प्रदेश के रामकोला में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की नेता सुनीता सिंह गौड़ को मुस्लिम विरोधी एक फेसबुक पोस्ट को लेकर उनके पद से हटा दिया गया है. कुछ दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि हिंदू पुरुषों को मुस्लिम घरों में घुसना चाहिए और उनके महिलाओं का बलात्कार करना चाहिए.

यक़ीन नहीं होता लेकिन ऐसा एक महिला ने कहा है, इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है की देश की राजनीति ने कुछ तंग सोच वाले लोगों के दिमाग़ में कितनी नफ़रत भड़ दी है. भाजपा की सुनीता सिंह गौड़ वैसे ही नेताओं में से एक है जो देश को, हिंदू धर्म को और देश की सभ्यता को बचाने की बात करती है. परंतु वास्तव में ये वो लोग हैं जिन्हें दंगे, नफ़रत और धर्म को बदनाम करने के अलावा कुछ नहीं आता. BJP महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सुनिता सिंह के बर्खास्तगी की जानकारी ट्विटर पर दी.

गौड़ ने लिखा था, ‘इसका एक ही उपाय है. 10 हिंदू भाई एक साथ मिलकर इनकी बहन और इनकी मां के साथ खुलेआम सड़क पर बलात्कार करें, फिर उसे काट के खंभे में टांग के बीच बाजार में टांग दें. पत्थर का जवाब पत्थर से ही देना पड़ेगा.’

उन्होंने यहां तक कहा कि मुस्लिम माताओं और बहनों का ‘सम्मान लूटा जाना चाहिए’ क्योंकि भारत की रक्षा करने का कोई दूसरा रास्ता नहीं है. ये ख़बर दी लल्लनटॉप और द वायर में छापा गया हालाँकि विवाद होने के बाद पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया गया लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट का स्क्रीनशॉट अभी भी वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here