चुनावी भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी (Video)

0
854
चुनावी भाषण के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी - IndiNews

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में सबसे प्रभावशाली काम करने वाले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबियत अचानक बिगड़ गयी. गडकरी को शनिवार को शिरडी में चुनाव प्रचार के दौरान चक्कर आ गया. रैली में संबोधन के वक्त उन्हें चक्कर आया और वहां मौजूद लोगों ने उन्हें किसी तरह से संभाला.

बताया जा रहा है की अत्यधिक धूप और गर्मी के कारण उनकी तबीयत बिगड़ी, शिरडी में शनिवार को तापमान 42 डिग्री सेल्सियस था. चुनावी सभा को सम्बोधन के दौरान नितिन गडकरी अचानक असहज महसूस करने लगे फिर मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें उनकी सीट तक पहुँचाया. इसके बाद उन्हें नींबू पानी पीने के लिए दिया गया जिसके बाद भी वह थके हुए दिखाई दिए और अपना भाषण जारी नहीं रख सके.

उन्‍हें मंच पर ही एक सीट पर बिठाया गया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में लगे जवान और पार्टी कार्यकर्ता उनके पास गए और उनकी मदद की. कुछ देर बाद जब उन्‍होंने खुद को बेहतर महसूस किया तो जमा हुए लोगों को इशारे से बताया कि वह फ‍िट हैं. बता दें, नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) यहां शिवसेना के कैंडिडेट सदाशिव लोखंडे के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. फिलहाल उनकी हालत ठीक है.

इससे पहले बीते साल दिसंबर में भी महाराष्ट्र के ही अहमदनगर जिले में एक सभा के दौरान नितिन गड़करी तबीयत बिगड़ गई थी. तब कहा गया था कि गडकरी के शरीर में ऑक्सीजन की कमी के चलते चक्कर आ गया था.