कांग्रेस के तेज तर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी, हार्ट अटैक से हुआ निधन

1
581
Congress spokesperson Rajiv Tyagi dies due to cardiac arrest-IndiNews

कांग्रेस के तेज तर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी, हार्ट अटैक से हुआ निधन हो गया है. राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राजीव त्यागी कांग्रेस के जाने माने प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखने के लिए जाने जाते थे. जानकारी के मुताबिक राजीव त्यागी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई.

राजीव त्यागी की तबीयत आज दिन भर ठीक थी. शाम को बेंगलुरु दंगे पर आजतक के डिबेट में भी शामिल हुए थे जिसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट कर दी थी. उन्होंने लिखा था कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा. शाम को 5 बजे वे आजतक पर टीवी डिबेट में शामिल भी हुए थे. राजीव त्यागी के घर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए. बेहोशी की हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

राजीव त्यागी की निधन की खबर सुनकर राजनीतिक गलियारे में गहरी शोक की लहर है. राजीव त्यागी के आख़री टीवी डिबेट्स में साथ बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी थे, पात्रा ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here