ताहिर पर आईबी अफसर की हत्या का मुकदमा दर्ज, AAP ने पार्टी से निकाला

0
233
elhi-riots-aap-suspends-tahir-hussain-accused-in-ib-staffer-ankit-sharma-killing-IndiNews
Image Source: ANI

आम आदमी पार्टी के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन पर दिल्ली के दयालपुर थाने में आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या एवं दंगा भड़काने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस ने ताहिर के शिव विहार स्थित घर को भी सील कर दिया है.

दिल्ली पुलिस ने ताहिर के खिलाफ अंकित के पिता रविंदर शर्मा द्वारा अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए दयालपुर थाने में दर्ज शिकायत पर कार्रवाई की है. स्पेशल सीपी कानून एवं व्यवस्था एसएन श्रीवास्तव ने गुरुवार को दंगा प्रभावित मुस्तफाबाद इलाके का दौरा किया था जहां पर लोगों से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी. अंकित का शव ताहिर के घर के सामने से बह रहे नाले से बरामद किया गया था. ताहिर हुसैन पर कार्रवाई करते हुए आम आदमी पार्टी ने भी उसे पार्टी से निकल दिया है.

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि प्राथमिक जांच में अंकित की हत्या में ताहिर का हाथ होने की बात सामने आई है. गुरुवार (27 फरवरी) को ताहिर के घर पर बोतलें, पेट्रोल बम, गुलेल, पत्थर, ईंट एवं तेजाब से भरी पॉलीथीन मिली थी. इसके बाद पुलिस ने ताहिर के घर को सील कर दिया. हालाँकि ख़बर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

elhi-riots-aap-suspends-tahir-hussain-accused-in-ib-staffer-ankit-sharma-killing-IndiNews

आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा (26) उत्तरपूर्वी दिल्ली के दंगाग्रस्त चांदबाग इलाके में अपने घर के पास नाले में मृत पाए गए थे. अंकित के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे AAP पार्षद और उसके साथी हैं, हालांकि हुसैन ने आरोपों से इनकार किया है. शर्मा मंगलवार (25 फरवरी) को लापता हो गए थे और उनका शव बुधवार (26 फरवरी) को उनके घर के पास एक नाले में मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here