अभिनेता सनी देओल BJP में शामिल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

0
1219
elections-sunny-deol-joins-bjp-chances-to-contest-loksabha-election-from-gurdaspur
Photo Credit: ANI

जाने माने अभिनेता सनी देओल आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बीजेपी ने एक प्रोग्राम में सनी देओल से मीडिया को रू-ब-रू कराया और उनके पार्टी सदस्य के बनने की घोषणा की. बीजेपी में सनी देओल के शामिल होने के मौके पर उनकी फिल्मों में दिखाई जाने वाले राष्ट्रवाद को लेकर भी काफी बातें कही गईं.

वैसे भी सनी देओल ‘Gadar: Ek Prem Katha’ में तारा सिंह के किरदार की वजह से काफी लोकप्रिय हैं और उनका पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन तो आइकॉनिक है.

सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर ‘गदरः एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट किया ’56 इंच का सीना तो था अब 62 इंच का भी आ गया…बीजेपी जॉइन करने के लिए बधाई मेरे फेवरिट सनी देओल.’

पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए सनी ने कहा कि, ‘उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ किया है.’ इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि, मैं चाहता हूं कि अगले 5 साल भी वही रहें क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं. जिस तरह से वो हमें आगे लाएं हैं, हमें और आगे जाना है. जो हमारी यूथ है उन्हें मोदी जैसे लोगों की जरूरत है. मैं जिस तरह से भी इस परिवार से जुड़कर जो जो मैं कर सकता हूं वो जरूर करूंगा. दिल से करूंगा.

करीब एक मिनट के बयान में सनी देओल ने कहा कि जिस तरह अटल जी के साथ मेरे पापाजी जुड़े थे, आज मैं यहां मोदीजी के साथ जुड़ने आया हूं.

सनी देओल गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

पंजाब की गुरदासपुर सीट से बीजेपी सनी देओल को प्रत्याशी बना सकती है. केवल इसी सीट पर बीजेपी ने अपने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया था. इस सीट से कांग्रेस ने अपने प्रदेश अध्यक्ष और मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ को मैदान में उतारा है.