सिंधिया के सामने फूटा किसान का गुस्सा, कांग्रेस की कर्ज़ माफी स्कीम पर उठाया सवाल

0
62
सिंधिया के सामने फूटा किसान का गुस्सा, कांग्रेस की कर्ज़ माफी स्कीम पर उठाया सवाल - IndiNews-farmer-reacts-in-jyotiraditya-scindia-sabha-on-karz-maafi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा एक आमसभा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिजनों के भी किसान कर्ज़ माफी स्कीम में लाभान्वित होने का दावा करने के बाद प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच वाक युद्ध तेज हो गया है. इसी कड़ी में आज एक और घटना प्रकाश में आया है, पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने हीं एक किसान ने उनकी कर्ज़ माफी स्कीम पर सवाल उठा दिया.

ये मामला मध्य प्रदेश के गुना की है जहां ज्योतिरादित्या सिंधिया चुनावी रैली के लिए आए थे. रैली में किसानों के लोन माफ किए जाने के मुद्दे की चर्चा की जा रही थी तभी कई किसानों ने विरोध शुरू कर दिया.

कर्ज माफ़ी नहीं होने से नरज दिख रहे किसान का कहना था कि सरकार दावा कर रही है कि उसका भी लोन माफ हो गया लेकिन सच ये है कि अब भी उस पर भारी कर्जा है. इतना कर्जा की उसके घर तक पुलिस पहुंच गई. पीड़ित किसान भरी सभा में कांग्रेस की कर्ज़ माफी स्कीम पर उठाया सवाल जिसे वहाँ मौजूद पार्टी के लोगों ना चुप करने का प्रयास किया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह विडियो.

बता दें क‍ि मध्य प्रदेश के व‍िधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने क‍िसानों से वादा क‍िया था अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 द‍िन में वह 2 लाख रुपये तक का क‍िसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here