श्रीनगर: लाल चौक के पास आतंकी ने किया ग्रेनेड हमला, 12 से अधिक घायल और एक कि मौत

0
97
grenade-attack-in-srinagar-more-than-12-injured

धारा 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में लगातार कड़ी सुरक्षा है इसके बावजूद श्रीनगर (Srinagar) में लाल चौक (Lal Chowk) के समीप हरि सिंह स्ट्रीट के पास आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला. यह हमला कश्मीर से बाहर के लोगों को निशाना बना कर किया गया, अभी तक आ रहे ख़बरों के अनुसार अबतक एक दर्जन से अधिक लोग इस हमले में घायल हुए हैं वहीं एक उत्तर प्रदेश के नागरिक की मौत भी हुई है.

घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया में है. घटना के तत्काल बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घटनास्थल पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ-साथ सीआरपीएफ की टीम भी मौजूद है और ग्रेनेड हमले के बारे में पड़ताल की जा रही है.

सुरक्षाबलो के मुताबिक आतंकी घाटी में हालात बिगाड़ने के मंसूबे से ये हमला किया गया है और साथ ही सुरक्षाबलो ने अन्य जिलों में भी भीड़भाड़ वाले स्थानों पर हमले होने की आशंका जताई है. इस आशंका के मद्देनजर घाटी के लगभग सभी जिला मुख्यालयों और संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है. सड़कों पर नाके लगाकर हर आने-जाने वाले की तलाशी ली जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here