हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या

0
154
Hindu Samaj Party ke neta kamlesh tiwari ki gala ret kar hatya

उत्तर प्रदेश की राजधानी राजधानी लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार दोपहर घर पर दो बदमाशों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. ख़बरों के अनुसार हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आए थे. शरीर में चाकू के 15 से अधिक वार के बाद घायल अवस्था में परिजनों ने तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कमलेश तिवारी को मृत घोषित कर दिया गया. UP पुलिस का कहना है कि हत्याकांड को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है.

पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी और फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर भी किया. इसके बाद तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था.

उधर, कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फैल गया है. कमलेश के समर्थक खुर्शीदबाग कॉलोनी में प्रदर्शन कर रहे हैं. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की तैनाती की गई है.

बता दें कि कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था, जिसके बाद वो चर्चा में आए थे और कमलेश तिवारी के उस बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी की गिरफ्तारी भी हुई थी और फिलहाल जमानत पर रिहा चल रहे थे. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में कमलेश तिवारी पर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) हटा दिया था. कमलेश तिवारी ने 2017 यूपी विधानसभा चुनाव से पहले हिंदू समाज पार्टी का गठन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here