लंदन में तिरंगे का अपमान करने वाले खालिस्तान समर्थक प्रदर्शनकारियों से भिड़ गई भारतीय पत्रकार पूनम जोशी

0
146

15 अगस्त को पूरे हिंदुस्तान और विदेशों में रह रहे भारतीयों ने तिरंगा फहराकर स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया. लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन में भी तिरंगा फहराया गया. इस दौरान लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के बाहर पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही गुंडागर्दी पर उतर आए.

जब लंदन में भारतीय हाई कमीशन के बाहर खालिस्तान समर्थक प्रदर्शनकारी तिरंगा का अपमान करने की कोशिश करने लगे, तभी वहां मौजूद भारतीय पत्रकार पूनम जोशी प्रदर्शनकारियों से भिड़ गईं और उनसे तिरंगा छीन लिया. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है.

एएनआई ने लिखा कि पत्रकार पूनम जोशी लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के बाहर स्वतंत्रता दिवस समारोह की कवरेज करने गई थीं, जहां पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों का प्रदर्शन चल रहा था. इस दौरान खालिस्तानी समर्थक तिरंगे का अपमान करने लगे, तो पूनम जोशी उनसे भिड़ गईं और उनसे तिरंगे को छीन लिया.

पूनम अपने ट्विटर अकाउंट से लिखती हैं “यही होता है जब हजारों भेड़ों को शेर के सामने भेजा जाता है, सैकरों पाकिस्तनी ने मिलकर हमारा तिरंगा छिना जिसे वपास लाने के लिये एक भारतीय महिला काफी थी”

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा पूनम जोशी की देशभक्ति और बहादुरी का वीडियो देखते ही देखते ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा. सोशल मीडिया पर लोग पूनम जोशी के जज्बे और बहादुरी को सलाम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here