ममता ने मांगे एयरस्ट्राइक के सबूत, पूछा- कहां बम गिराए गए, कितने आतंकी मारे ?

0
103
शारदा चिटफंड स्कैम पश्चिम बंगाल का एक बड़ा आर्थिक घोटाला -sharda-chit-fund-scam-one-of-the-biggest-economic-scam-of-west-bengal-IndiNews-Free Hindi News Online
Photo Credit: theprint.in

पुलवामा आतंकी अटैक के बहाने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल उठाने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अब सरकार से एयर स्ट्राइक के सबूत ही मांग लिए हैं। ममता बनर्जी ने कहा है कि पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री ने कोई सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई। उन्होंने यह कहते हुए सरकार से ऑपरेशन की जानकारी साझा करने के लिए कहा है।

विदेश मंत्रालय ने अपनी आधिकारिक प्रेस वार्ता में मौत का कोई आंकड़ा नहीं दिया, लेकिन मंत्रालय की तरफ से ये जरूर कहा गया कि जैश के कैंप पर जो एयरस्ट्राइक की गई है, उसमें आतंकी समूह के कमांडरों समेत बड़ी तादाद में आतंकियों को मारा गया। हालांकि, पाकिस्तान ने इस एयरस्ट्राइक से किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होने का दावा किया।

ममता यही नहीं रुकी उसने तो यह तक कह दिया कि ‘मैं न्यूयॉर्क टाइम्स पढ़ रही थी और उसमें लिखा था कि इस ऑपरेशन में कोई नहीं मारा गया और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में एक मौत की बात कही गई है, इसलिए हम इसकी पूरी जानकारी चाहते हैं।

इस पूरे मामले मे भारतीय राजनैतिक पार्टियों को पाकिस्तानी पार्टियों से सीखने की जरूरत है कि कैसे सामरिक मुद्दों को निजी स्वार्थ से ऊपर रखना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here