चुनावी सभा में कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल को शख्स ने मंच पर आकर मारा तमाचा [Video]

0
1773
man-slapped-hardik-patel-during-loksabha-congress-rally-in-gujrat

हाल हीं में कांग्रेस में शामिल हुए गुजरात के पटेल आरक्षण आंदोलन से प्रकाश में आए नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को गुजरात के सुरेंद्रनगर के बलदाणा गांव में कांग्रेस पार्टी की रैली के दौरान एक शख़्स ने थप्पड़ मार दिया.

man-slapped-hardik-patel-during-loksabha-congress-rally-in-gujrat-min

ANI द्वारा ट्विटर पर जारी वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पटेल मंच पर भाषण दे रहे हैं. इसी दौरान एक शख़्स चिल्लाते हुए मंच पर चढ़ता है और हार्दिक पटेल को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ देता है. मौक़े पर मौजूद हार्दिक पटेल और कांग्रेस के समर्थकों ने पटेल को तमाचा जड़ने वाले वक्ति को पकड़ लिए और जमकर थप्पर भांजा.

हालांकि अभी शख़्स के बारे में और जानकारी नहीं मिल पाई है, न ही यह पता चल पाया है कि आखिर उसने थप्पड़ क्यों मारा. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक शख़्स ने बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंक दिया था. जूता उनके चेहरे को छूते हुए निकल गया था.

पिटने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल ने विरोधी पार्टी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- भाजपा मुझे मरवाना चाहती है लेकिन उन्हें पता नहीं है कि मैं किसी से डरना वाला नहीं हूं.