मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की पीड़िता को अगवा कर चलती गाड़ी में सामूहिक बलात्कार

0
109

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की एक पीड़िता ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने रविवार को बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी मेडिकल जांच आज डाक्टरों की टीम द्वारा की गयी है। उन्होंने बताया कि महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह शुक्रवार रात पड़ोस में किसी परिचित के घर जा रही थी। इसी दौरान चारपहिया वाहन में सवार चार युवकों ने उसे गाड़ी में खींच लिया। सभी युवक अपने चेहरे नकाब से छिपाए हुए थे। चारों ने चलती गाड़ी में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गए. उसमें कहा है कि आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था, लेकिन विरोध के दौरान पीड़िता उनका नकाब हटाने में कामयाब रही। सभी युवक एक ही परिवार के हैं.

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को पीड़िता ने नगर थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद उसे महिला थाने के संरक्षण में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी. बता दें पीड़िता के अनुसार घटना के दौरान उसने एक दो युवकों के नकाब खींचकर उनकी पहचान कर ली। बताया जाता है कि घटना में एक ही परिवार के चार लोग शामिल थे, जिनमें दो सगे भाई बताए गए हैं. पिछले साल मुजफ्फरपुर शहर स्थित एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आने पर गत वर्ष 26 जुलाई को राज्य सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here