‘नरेंद्र मोदी जी कान खोल कर सुन लो…’ जेल से निकलने के बाद दहाड़े संजय सिंह

0
36

संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से ज़मानत मिलने के बाद कल 3 April 2024 को जेल से रिहाई हो गई. जेल से बाहर आते ही आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर ज़ोरदार प्रहार करते हुए भ्रष्टाचार समेत कई आरोप लगाया साथ ही खुदको और अपनी पार्टी के अन्य नेताओं को ईमानदार बताया.

संजय सिंह ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि BJP एक मात्र पार्टी है जिसके अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण (Bangaru Lakshman) को भ्रष्टाचार करते हुए ना सिर्फ रंगे हाथ पकड़ा गया बल्की सजा भी हुई और इसलिए BJP का असल मतलब बंगारू जनता पार्टी है.

इसके साथ ही संजय सिंह ने एक बार फिर से उस तथ्य पर भी जोड़ दिया जिसे आम आदमी पार्टी समेत विपक्ष के सभी नेता और कुछ मीडिया भी लगातार छाप रही है. संजय सिंह ने अपने भाषण में कहा की ED Aam Aadmi Party के नेताओं के खिलाफ दो साल से जिस मनी ट्रेल को ढूँढ रही है वो सबके सामने है, जिसके बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ़्तार किया है उसकी कम्पनी ने 55 करोड़ भाजपा को दिया है, ये अब चुनाव आयोग के माध्यम से सबके सामने है, देखें संजय सिंह का पूरा भाषण,