शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी ज्वाइन की

0
1084
Priyanka Chaturvedi joins Shiv Sena in presence of party chief Uddhav Thackeray

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी ज्वाइन कर ली है. ज्ञात हो की कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पार्टी के मीडिया सेल की संयोजक प्रियंका चतुर्वेदी ने इस्तीफा दे दिया था. कांग्रेस से नाराज चल रही पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर से भी प्रवक्ता की भूमिका को हटा दिया

भावुक सवदाता सम्मेलन में उसने कहा कि वह शिवसेना ही नहीं बल्कि ठाकरे परिवार से जुड़ी है. उसकी जन्मभूमि मुंबई है और वह मुंबई मैं रहकर उनका सेवा करना चाहती हैं. उसने कहा 26/11 से उनको बहुत गहरा धक्का लगा था, उसके बाद उसने ngo शुरू किया जो गरीब बच्चों को शिक्षित करने का काम करती थी. मुंबई के लिए काम करने के लिए शिवसेना से अच्छा कोई संगठन नहीं हो सकता है.

प्रियंका चतुर्वेदी की ये नाराज़गी पार्टी के अनुशासन समिति से थी, जिसने प्रियंका के मथुरा प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में हंगामा करने वाले कांग्रेस के हीं 8 नेताओं को पुनः बहाल कर दिया था. प्रियंका के मथुरा में राफेल डील पर प्रेस कॉन्फेंस के दौरान अशोक सिंह, उमेश पंडित, प्रताप सिंह, अब्दुल जब्बार, गिराधारी लाल पाठक, भूरी सिंह जायस, प्रवीण ठाकुर और यतीन्द्र मुकद्दम ने अमर्यादित व्यवहार किया था जिसके बाद सभी 8 कार्यकर्ताओं को चतुर्वेदी के सिकायत पर सस्पेंड कर दिया था लेकिन अब उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश पर 15 अप्रैल को कार्रवाई वापस ले ली गई थी.