उन्नाव रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाला ट्रक SP नेता के भाई का निकला

0
1003
unnao gangrap victim ki maa ne BJP MLA ko bataya Accident ke liye jimmedar-IndiNews

रविवार को उन्नाव के चर्चित दुष्कर्मकांड की पीड़िता के साथ हुए हादसे ने देश को हिला के रख दिया, अब इस मामले में एक नई जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है की जिस ट्रक ने पीड़िता की कार को टक्कर मारा था वो समाजवादी पार्टी के फतेहपुर के सपा नेता व पूर्व जिला सचिव नंदू पाल के भाई का है. बता दे उन्नाव दुष्कर्मकांड के मुख्य आरोपी बीजेपी (BJP) के विधायक कुलदीप सेंगर पहले समाजवादी पार्टी में रह चूका है. बीते रविवार को हुए इस सड़क हादसे में उन्नाव रेप पीड़िता और पीड़िता के अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है जबकि पीड़िता के साथ कार में सफ़र कर रही चाची और मौसी की मौत हो गई थी, चाची दुष्कर्म मामले में सीबीआइ की गवाह थीं.

सपा नेता का कहना है कि इस एक्सीडेंट को साजिश बताकर बेवजह तूल दिया जा रहा है. हम लोग विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जानते तक नहीं हैं, बस नाम सुना है. रही ट्रक के नंबर प्लेट में कालिख पोतने की वजह, तो यह केवल फाइनेंसर की नजरों से बचना था. यदि कहीं भी साजिश प्रतीत हो रही है तो सरकार इसकी सीबीआई जांच करा ले. ताकि सच्चाई सामने आ सके.

यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कल देर रात एक्सीडेंट के इस पुरे मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. इस संबंध में केन्द्र सरकार को औपचारिक पत्र भेज दिया गया है. पीड़िता के परिवार द्वारा सीबीआई जाँच की मांग की जा रही थी. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रमुख सचिव गृह अरविन्द कुमार ने रात में रायबरेली एसपी की रिपोर्ट, फोरेंसिक जांच की अब तक की पड़ताल, हत्या की एफआईआर और कुछ अन्य दस्तावेज मंगवाये.

चर्चित उन्दुनाव दुष्कर्मकांड की पीड़िता की कार में ट्रक द्वारा टक्कर मरने के मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या, जानलेवा हमला और साजिश का मुकदमा दर्ज कराया गया है. कुलदीप सेंगर पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म कांड में आरोपी भी है और पहले से जेल में बंद है. हादसे में शामिल ट्रक चालक और मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रदेश के एडीजी राजीव कृष्ण के अनुसार यह मुकदमा रायबरेली जेल में बंद पीड़िता के चाचा की तहरीर पर रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाने में लिखा गया है. पुलिस ने ट्रक चालक आशीष कुमार के अलावा ट्रक मालिक फतेहपुर के देवेन्द्र किशोर पाल और क्लीनर बांदा निवासी मोहन श्रीवास को भी सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है.