भगोड़े मोदी 9 लाख के जैकेट पहन लंदन में खुले आम घूम रहा

0
118

नहीं मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात नहीं कर रहा, यहाँ उस मोदी की बात हो रही है जो देश को हज़ारों करोड़ का चूना लगा देश से फरार हो गया और हमारी मोदी सरकार देखती रेह गई. हो सकता है देश के ज्यादातर लोग शायद भूल गए होंगे उस मोदी को और हमारे मेहुल भाई को क्योंकि हमारे देश में कोई मुद्दा कितना भी जरूरी हो वो अधिक दिन तक मीडिया या लोगों के बीच ज़िंदा नहीं रहता.

आज पंजाब नैशनल बैंक के में ₹11,400 करोड़ के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी का टेलीग्राफ के माध्यम से एक विडियो सामने आया है, जिसमें टेलीग्राफ के पत्रकार कई सवाल किए लेकिन मोदी बस मुस्कुराते रहे और “No-Comments” बोलते रहे हर सवाल के जवाब में.

ये तो अच्छा हुआ पत्रकार हमारे भारतीय मीडिया से नहीं थे वर्ना हमारे देश के पत्रकार तो सायद सवाल के बदले साथ में selfie लेकर ही खुश हो जाते.

हालाँकि मोदी सरकार की ओर से कई बार ये कहा गया है कि भारत सरकार नीरव मोदी के प्रत्यर्पण के लिए सभी प्रकार के उपायों पर काम कर रही है. MEA के अधिकारी ने कल अपने प्रेस वार्ता में भी कहा की सरकार इस मामले मई पुरे सिद्धत से काम रही है और इसी तहत दो दिन पहले ही ब्रिटिश होम सेक्रेटरी ने भारत के प्रत्यर्पण की याचिका को मंजूर भी कर लिया है. अब यह मामला कोर्ट मई मई जायेगा.

भारत ने यह भी कहा है ED और CBI की एक टीम पुरे सबूतों के साथ तैयार है जब भी जरूरत होगी लंदन जाकर भारत सरकार के पक्ष
को रखा जायेगा.

मीडिया मेंआये इंटरव्यू और विपक्ष द्वारा इसको आगामी लोकसभा चुनाव मुख्य मुद्दा बनाने के कारन यह उम्मीद की जा सकती है की सरकार अपनी साख बनाये रखने रखने के लिए त्वरित कार्यवाही करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here