पूर्णिया में सिपाही चढ़ा ट्रांसफार्मर पर, गंभीर हालत में भागलपुर रेफर

0
503
Electrical Transformers-purnia-news-sipahi tola-police-trainee-attempted-suicide-transformer-IndiNews

बिहार के पूर्णिया में एक विचलित कर देने वाली घटना सामने आयी, पुर्णिया पुलिस लाइन मैं ट्रेनिंग के लिए आए एक सिपाही बिजली ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया. जिसके बाद करंट लगने से बुरी तरह झुलस जाने के कारण घायल अवस्था में उसे भागलपुर रेफ़र किया गया. सोबिन कुमार नाम का ये वक्ति बिहार के हीं सहरसा का बताया जा रहा है. मौक़े पर मौजूद लोगों के अनुसार यह घटना मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के सिपाही टोला मस्जिद रोड की है.

कुछ लोगों ने दावा किया है की सोबिन कुमार अचानक बिजली ट्रांसफार्मर पर चढ़ने लगा जिसे देख लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया परंतु तब तक वो बिजली की चपेट में आ चुका था. तभी, शार्ट सर्किट होने के वजह से बिजली कट गई. लोगो ने तत्काल हीं उसे उतारने का प्रयास किया पर तुरंत दोबारा बिजली आ जाने के कारण वो बुरी तरह झुलस गया.

वहाँ मौजूद आस पास के लोगों ने बिजली विभाग को सूचित किया जिसके बाद बिजली काटी गई. बिजली विभाग ने वहाँ मौजूद लोगों और क्रेन की मदद से घायल सिपाही सोबिन कुमार को बिजली ट्रांसफार्मर के पोल से नीचे उतारा.

स्थानीय जेडीयू युवा नेता कैफ़ि ने करंट से झुलसे सिपाही को सदर अस्पताल में भर्ती कराया और पोलिस को घटना की सूचना दी, घायल ट्रेनी-सिपाही की स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल पूर्णिया से भागलपुर रेफर कर दिया गया.

Electrical Transformers-purnia-news-sipahi tola-police-trainee-attempted-suicide-transformer-student-Leader kaifi-IndiNews

Electrical Transformers-purnia-news-sipahi tola-police-trainee-attempted-suicide-transformer-student-Leader kaifi-IndiNews-1

इस बात की अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं है की सोबिन कुमार बिजली ट्रांसफार्मर पर चढ़ जान देने का प्रयास क्यों किया. बताया जा रहा है की सहरसा जिले के गहिया विजयपुर का रहने वाला है, सोबिन कुमार के घर में कई महीनों से विवाद चल रहा था, जिस वजह से वह परेशान था और इसी कारण उसने आत्महत्या करने के उद्देश्य से बिजली ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here