BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की गुंडागर्दी, अधिकारियों को बल्ले से पीटा

0
271
Akash-Vijayvargiya-bjp-leader-kailash-vijayvargiyas-son-beaten-officials-with-bat-in-indore

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं और समर्थकों का गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारतीय जनता पार्टी को देश ने अपार बहुमत के साथ दोबारा राष्ट्रीय सत्ता में लाया है वो अगर अपने सनकी नेताओं और कार्यकर्ताओं को नियंत्रण में नहीं रख सकती तो आम लोग गुंडागर्दी के ख़ौफ़ में जीने के लिए मजबूर हो जाएँगे, जो फ़िलहाल कंट्रोल से बाहर दिख रहा है.

मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नगर निगम कर्मियों के साथ हाथापाई की. इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. आकाश के खिलाफ थाना एमजी रोड में हुई धारा 353, 294, 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिए निगम की टीम पहुंची तो वहां इंदौर तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारियों को धमकाया कि अगर आप 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी. इस दौरान जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली, जब निगम कर्मी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में बल्ला लेकर उनकी पिटाई करते दिखे जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

इस मामल पर टिप्पणी करते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने NDTV से कहा, “कोई भी कितना बड़ा नेता हो, यदि कानून को हाथ में लेने का काम करेंगे तो कानून अपना काम करेगी.” नगर निगम के जोनल अधिकारी धीरेंद्र बायस और असीत खरे नगर निगम की टीम के साथ जेल रोड के पास गंजी कंपाउंड स्थित एक दो मंजिला खतरनाक मकान तोड़ने पहुंचे थे.

वर्तमान में मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और नेहरु गांधी परिवार के नज़दीक माने जाने वाले कमलनाथ वहाँ मुख्यमंत्री हैं, अब देखना है की भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय पर सरकारी अधिकारी को ड्यूटी के दौरान मारपीट और इस गुंडागर्दी के लिए राज्य की पोलिस और सरकार कोई कर्रवाई कर पति है नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here