AAP उम्‍मीदवार के बेटे का आरोप ‘पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ दिए’

0
181
AAP उम्‍मीदवार के बेटे का आरोप 'पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ दिए' son-of-of-balbir-singh-jakhars-accuses-kejriwal-of-selling-lok-sabha-election-2019-tickets-6-crore-IndiNews

आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ पश्चिमी दिल्‍ली से चुनाव लड़ रहे हैं, जाखड़ पर पार्टी से लोकसभा चुनाव 2019 के टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ रुपया देने का आरोप लगा है, ये आरोप कोई विरोधी पार्टी नहीं बल्कि बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय ने लगाया है.

आप नेता के बेटे ने दावा किया कि उनके पिता ने AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये दिए. उदय ने आगे कहा कि उन्‍होंने अपने बेटे को पढ़ाई के लिए रुपये नहीं दिए, मगर टिकट के लिए करोड़ों दे दिए. उदय ने यह दावा ऐसे वक्‍त में किया है जब दिल्‍ली में मतदान को 24 घंटे से भी कम समय बचा है. आम आदमी पार्टी (AAP) या केजरीवाल की ओर से इस दावे पर अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

उदय ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया, “मेरे पिता ने पश्चिमी दिल्‍ली संसदीय सीट से टिकट हासिल करने के लिए 6 करोड़ रुपये अरविंद केजरीवाल को दिए. कुछ समय पहले जब मैंने उन्‍हें (बलबीर) कहा था कि मुझे पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है, तो उन्‍होंने मना कर दिया. उन्‍होंने सोचा कि वो पैसा इलेक्‍शन में लगा पाएंगे.” उदय ने अपने इस आरोप को किसी प्रकार की राजनीति से दूर होने का दावा भी किया.

आम आदमी पार्टी (AAP) उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय के दावे पर आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता कुमार विश्‍वास ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया.

“धुन बिगड़ने लगी मसीहा की,
ज़िद उखड़ने लगी मसीहा की !
कूबकू फैल रही है बदबू,
लाश सड़ने लगी मसीहा की..!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here