दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने ED पर लगाया गम्भीर आरोप!

0
31
Delhi Education Minister's Serious Allegation on ED-IndiNews-min

दिल्ली में ED के ताबड़तोड़ छापेमारी के बीच आम आदमी पार्टी की MLA और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने ED पर कुछ गम्भीर आरोप लगाया है. आतिशी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “ऐसा सुनने में आ रहा है कि मुख्यमंत्री के PA सहित पार्टी के कई नेताओं के घर पर रेड हो रही है. ये हमें डराने धमकाने की कोशिश है, लेकिन मैं प्रधानमंत्री मोदी से कहना चाहती हूं कि हम डरने वाले नहीं हैं.”

आतिशी ने मीडिया के सामने केंद्रीय एजेंसी ED पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के दौरान गवाहों के ऑडियो क्लिप डिलीट करने का आरोप लगाया है. दिल्ली की शिक्षा मंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसले को पढ़ते हुए यह दावा किया कि जाँच एजेंसियों को पूछताछ के दौरान ऑडियो तथा वीडियो रिकॉर्डिंग करना जरुरी है जिसे गवाह के माँगने पर उपलब्ध कराना होता है, आतिशी ने आगे दावा किया कि ED ने विडियो तो रखा लेकिन गवाहों के ऑडियो डिलीट कर दिए हैं.

आतिशी के खुलासे के बाद अब सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबरें चल रही है कि आतिशी की ओर से प्रवर्तन निदेशालय के बारे में ‘विस्फोटक खुलासे’ के बाद ED अब आम आदमी पार्टी के नेताओं पर इस मामले में मुकदमा करने की योजना बना रही है.